Breaking

Post Top Ad

Saturday 15 July 2017

Best Sad Shayari About Life

 Best Sad Shayari About Life




जिंदगी सुन्दर हैं पर जीना नही आता, 

हर चीज मे नशा हैं, पर पीना नही आता। 


सब मेरे बगैर जी सकते हैं, 


बस मुझे ही किसी के बीना जीना नही आता 


रहकर तुझसे दूर , कुछ यूँ वक़्त गुज़ारा मैंने ना होंठ हिले ,


ना आवाज़ आई फिर भी हर वक़्त तुझको पुकारा मैंने


कही मिले तो उसे यह कहना


गए दिनों को भुला रहा हूँ…


वह अपने वादे से फिर गया है


मैं अपने वादे निभा रहा हूँ…..


हक़ीक़त जान लो जुदा होने से पहले ,


मेरी सुन लो अपनी सुनाने से पहले ,


ये सोच लेना भुलाने से पहले ,


बहुत रोयी हैं ये आँखें मुस्कुराने से पहले।


सिलसिले की उम्मीद थी उनसे ,


वही फाँसले बढ़ाते गए ,


हम तो पास आने की कोशिश में थे।


ना जाने क्यों वह हमसे दूरियाँ बढ़ाते गए।


हमारे लिए उनके दिल में चाहत ना थी ,


किसी ख़ुशी में कोई दावत ना थी ,


हमने दिल उनके कदमों में रख दिया ,


पर उन्हें ज़मीन देखने की आदत ना थी।


कुछ कदम हम चले ,


कुछ कदम तुम चले ,


फर्क सिर्फ इतना रहा ,


हम चले तो फाँसलेकाम होते गए ,


और तुम चले तो फाँसले बढ़ते गए।


काश वो समझते इस दिल की तड़प को ,


तो हमें यूँ रुसवा ना किया जाता ,


बेरुखी भी उनकी मंज़ूर थी हमें ,


एक बार बस हमें समझ लिया होता।

For Latest Deals Visit:-

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages