Breaking

Post Top Ad

Wednesday 7 June 2017

Pagli Heart Touching Attitude Lines For Whatsapp

Pagli Heart Touching Attitude Lines For
Whatsapp





इतना Attitude मुझे मत दिखा ऐ पगली‬,


 जिस पाऊडर से तू Makeup ‪करती‬ है, 


उस पाऊडर से तो हम केरम खेला करते है



मेरे बर्दाश्त करने का अंदाजा तू क्या लगायेगी..तेरी 



उम्र से कहीं ज्यादा..मेरे जिस्म पर जख्मो के निशाँ हैं..



अरे ‪पगली‬ मेरा ‪Attitude‬ तो 4G से भी जादा ‪fast‬ है,


 एक बार ‪Click‬ करके तो देख, 


बिना ‪Loding‬ लिए सीधे ‪‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा.




Pagli जितनी सेमी तेरी ‪height‬ है ना उससे, 



 ज्यादा तो हमारी ‪Selfie‬ पे Like है.



एक बार उसके रोने पर उसके ‪होंठो‬ को क्या ‪चुमलिया‬,



 अब तो ‪पगली‬ हर रोज ‪रोने‬ का ‪बहाना‬ करती है.





सुन ‎पगली‬ जितने तेरे पास ‎Løver‬ है, 



उसे कइ ज्यादा मेंरे पास ‪Mobile-Cover‬ है.




तू किसी और के Naseeb मे है या बनेगी Naseeb मेरा,



 मुझको तो बस sirf इतना पता है, मै हूँ Hero तेरा



इतना मत अकड पगली जितना तेरी अकेली का वज़न है,


 उतने रूपिए की Gold Flake तो रोज़ अपने 


दोस्तों को पिला दिया करते है.



ओ पगली मेरा Face अपने अन्दर Install मत करना



 वरना 13 Dil Hang हो जायेगा



‪पगली‬ तेरी पसंद ही इतनी ‪सड़ी‬ है, 



तभी तो हमारे‬ साथ नही ‪खड़ी‬ है.



हम जैसे सिरफिरे ही इतिहास रचते हैं !समझदार 



तो केवल इतिहास पढ़ते हैं !!



औकात‬ की ‎बात‬ क्या करती है ‪तू‬ ‎पगली‬ हम‬ वो है जो,



 जिसके‬ साथ ‎एक‬ बार ‎Dance‬ कर ले ना‬ उसकी भी ‪Demand‬ ‪बढ़‬ जाती है.






घर वाले कहते है कि मैं बहोत मासूम हूँ,



 पर उन्हें कौन समझाये कि “गंगाधर” ही “शक्तिमान” है



‎पगली‬ जिस जगहपर हम PHOTO SHOOT करते है ना,



 वो ‎जगह‬ हमार चाहनेवालो के लिए PICNIC SPOT बन जाती है.



“साला मै कब का ‪यमनगरी‬ जाने को बेचैन हू,


लेकिन ‪यमराज‬ कहते है, तू आने के लिये नही, 

भेजने के लिये पैदा हुआ है..
For Latest Deals Visit:-

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages