Breaking

Post Top Ad

Wednesday 7 June 2017

Best Cool Royal High Attitude Status in Hindi For Boys


Best Cool Royal High Attitude Status in Hindi

               
                                  



मुझे लड़की चाहिए kurkure जैसी जो टेढ़ी हो पर मेरी हो। 








प्यार करता हु इसलिए फ़िक्र करता हूँ, 


नफरत करुगा तो जिक्र भी नही करुगा




लोग फ्री का wi -fi नहीं छोड़ते और पगली, 


तूने इतना प्यार करने वाला लड़का छोड़ दिया !




मेरा प्यार ‎Five Star Cadbury‬ जैसा है,


 एक बार ‪खायेगी‬ तो ‎खो जायेगी‬!





हम तो बेज़ान चीज़ों से भी वफ़ा करते हैं,


तुझमे तो फिर भी मेरी जान बसी है।



देख ‎पगली‬ तू जितना भी English बोल ले, 


लेकिन 1 दिन तुझे ‪Urdu‬ में बोलना ही पड़ेगा – क़ुबूल हैं,

 क़ुबूल हैं, क़ुबूल हैं !




देख पगली हम उस College में पढने जाते है जहाँ, 


Girls क्या Teacher भी कहती है कल Kyu नही आया..




तु मेरे लिऐ मेकअप कर या किसी और से Breakup,


 तु Reject थी Reject है, और Reject ही रहेगी..




एक लड़की‬ आकर बोलती है, 


मुझे आपसे मिलना है,

 मै ने बोला ये‪ टोकन‬ ले और लाइन मे लग जा..




वो बोली तुम मेरी गली मै क्यू नही आते,


 मैने कहा Pagli‬ रोजाना ससुराल जाना ठीक नही !




अपना Attitude संभाल कर रख PagLi, 


सब हमें ही Dikhayegi तो दहेज में क्या लेकर जाएगी…

For Latest Deals Visit:-

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages