Breaking

Post Top Ad

Thursday 15 June 2017

Top Latest Attitude Status

Royal Nawabi Status on Garam khoon, Tevar



खून मे ऊबाल, वो आज भी हमारा खानदानी है…,

दुनिया हमारे शौक की नहीं,तेवर की दिवानी है

========================================
===

Very Very True Status on Waqt
इतना मगरूर मत बन मुझे वक्त कहते हैं, मैंने

 कई बादशाहो को दरबान बनाया हैं।

==================================================

मैं Cute हूँ, पर Mute नही

सुन Hero मुझ से पंगा जरा सोच समझ कर लेना

 क्योंकि मैं Cute हूँ, पर Mute नही।

==================================================

सकारात्मक सोच नेक विचार से भरा रवैया

भीङ में खङा होना मकसद नहीं हैं मेरा….,

बल्कि भीङ जिसके लिए खडी है वो बनना है मुझे।

===================================================
Attitude Bhare Satus for Dushman



जब दुशमन पत्थर मारे तो उसका जवाब फूल से दो

लेकिन वो फूल उसकी कबर पर होना चाहिये …….!

=============================================

===
Sad But Funny Status for Girls on Breakup Time

तुजे क्या लगा तु छोड के चली जाएगी

तो मैं मर जाऊंगा

घंटा लडकी है तु ओक्सीजन नही… ।

===================================================

राजपूत घराने पर गर्व ऐटिटूड स्टेटस

तलवार बन्दूक से खेला करूं , मुझे डर नहीं चौकी – थाने का,

मैं छाती ठोक के कहता हूँ, मैं छोरा हूँ राजपूत घराने का !!

===================================================

Aag Lagane wale Tevar Status

माचिस तो यूं ही बदनाम है, हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है।

=======================================
Attitude एक नशा है


Attitude एक नशा है, और ‎मेरे बाप की इस नशे

 की Factory का ईकलौता वारीस हूँ ‪‎मै‬।



=================================================
Full Akad Lafdebaaz Boy Insulting a Pagli Girl

“नजर‬ झुका के बात कर पगली‬,

जीतने तेरे पास ‪कपडे‬ नही होंगे,

‪उतने‬ तो मैं रोज ‪लफडे‬ करता हुं ।”


For Latest Deals Visit:-

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages