Breaking

Post Top Ad

Monday 29 May 2017

Top 20 Romantic Love Whatsapp Status in Hindi


Romantic Love Whatsapp Status in Hindi

1. मेरे वजूद में ऐ काश तू उतर जाए मैं देखूं 


आईना और तू नजर आए, तू हो 

सामने और वक्त ठहर जाए

ये जिंदगी तूझे यूं ही देखते हुए गुजर जाए।

                      
2. न दो इल्जाम हमें की क्यों इतना घुरते है हम तुमे! 

जाकर उससे पूछो क्यों इनता हशीन बनाया तुमे!


3. धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल अभी तो 


पलकें झुकाई है मुस्कुराना अभी बाकी है उनका.


4. ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत है, सब कहते थे जिस


 दिन तुझे देखा, यकीन भी हो गया!


5. तुमको देखा तो मौहब्बत भी समझ आई, वरना


 इस शब्द की तारीफ ही सुना करते थे...


6. बोलो ना? तेरे बिना जी नही सकते हम... इसी बात 


का फायदा उठाते हो ना?


7. TUM उपर वाले से दुअा MANG रहीं हो... और HUM

 उपर वाले से  TUMHE .


8. जिस रोज तेरे चाहने वालो को तू बेहद बुरी लगेगी, उस


 दिन भी तू हमे बेहद खूबसूरत लगेगी!


9. बहुत कुछ बदला हैं मैने अपने आप में, लेकिन, 


तुम्हें वो टूट कर चाहने की आदत अब तक नहीं बदली...


10. दिलो जान से करेंगे हिफ़ाज़त उसकी बस एक बार 


 वो कह दे कि मैं अमानत हूं तेरी।
     


11. मेरी ज़िन्दगी में खुशियाँ तेरे बहाने से है, आधी 

तुझे सताने से है, आधी तुझे मनाने से है...


12. मुझे मालूम था कि वो रास्ते कभी मेरी

 मंजिल तक नहीं जाते थे, फिर भी मैं चलता

 रहा क्यूँ कि उस राह में कुछ अपनों के घर भी आते थे!


13. यूं तो सब कुछ सलामत है तेरी दुनिया में ए 

खुदा. बस रिश्तें ही हैं जो अब टूटे टूटे से नजर आते हैं...


14. कोशिश करो कोई आपसे ना रूठे, जिंदगी में 

अपनों का साथ कभी ना छूटे...


15. कई रिश्तों को परखा तो नतीजा एक ही निकला,

 जरूरत ही सब कुछ है, मुहब्बत कुछ नहीं होती...


16. ज़िंदगी में कितनी हैं खुशियाँ, ज़िन्दगी में ग़म भी हैं 

कम क्या, मिल के ग़मों को रुलायें आओ ज़िन्दगी को हसाये.


17. कुछ वक्त निकाल लिया करो अपनो के लिए, वरना गैर

 तो होंगे काफी आपके पास मगर कोई अपना नही होगा।


18. तकलीफें तो हज़ारों हैं इस ज़माने में, बस कोई 

अपना नजऱ अंदाज़ करे तो बर्दाश्त नहीं होता


19. मुझे बाहों में बिखर जाने दो; अपनी मुश्कब्र

 साँसों से महक जाने दो दिल मचलता है और साँस रूकती है

अब तो अपने होंठो को मुझे छू लेने दो।


20. सबसे मीठा चुम्मन: सर पर; 

सबसे प्यारा चुम्मन: गालों पर; 

सबसे रोमांटिक चुम्मन: होंठों पर; 

और गरमा-गर्म चुम्मन: बाइक के साइलेंसर पर ।

For Latest Deals Visit:-

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages