Breaking

Post Top Ad

Monday 29 May 2017

Love Status In Hindi For Whatsapp


Love Status In Hindi For Whatsapp

1. अगर कोई आप से सच्चा प्यार करता हैं तो वो आप 

को किसी भी हाल में छोड़ ता नहीं


2. मै तुमसे प्यार करता हुँ इस लिए नहीं के तुम

 दिखने खूबसूरत हो पर इसी लिए क्यों

 के तुम्हारा दिल भी खूबसूरत हैं.


3. जब मैने आप को पहली बार देखा तब मेरे दिल

 ने मेरे कान में कहा : ये ही हे वो!


4. किसी को याद करना, आप के दिल का तरीका है

 उन्हें बोहोत प्यार करते हो


5. हाँ में सेल्फिश हो क्यों के में आप को किसी के

 साथ शेयर नहीं कर सकता!


6. जब मैने आप को देखा तो मुझे पहली 

नज़र में हो प्यार होगा था, और आप मुस्कुरा 

रहे थे क्यों के आप को ये पता चल गया था!


7. आप को ये पता भी नहीं होगा के मेरा दिल

 कितना तेज़ धड़कता हैं आप के पास होने पर!


8. मेरी हर सुबह बेहतरीन होगी अगर वो सुबह 

आप की बहो में आँख खुले तो!


9. धरती जन्नत ज़न्नत बन जाती हैं जब आप पास होते हो ।


10. मेरी जिंदगी का सब से बेहतरीन दिन वो था 

जब मुझे पता चला के आप भी मुझसे प्यार करते हो।

For Latest Deals Visit:-

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages