Breaking

Post Top Ad

Tuesday 25 April 2017

Cool Girl Attitude Status In Hindi

Cool Girl Attitude Status In Hindi



दुनिया के हर रिश्ते को इतने बखूबी से निभाया है …. दुश्मनो को Attitudeसे भगाया तो, अपनो को सीधा दिल में बसाया है

Attitude तो बच्चे दिखाते है हम तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है

वक्त – वक्त कि बात है —आज आपका है…. तो उड लिजिये …. कल हमारा होगा तो सीधा उडा देंगे

सिर्फ Attitude के दम पर दुश्मनों को हराना आसान होता….तो आज हाथी जंगल का राजा और शेर उसके कदमों की धूल होता



वक्त का पहिया घूमता है तो जिन्दगी बदल जाती है ….और मेरा दिमाग घूमता है तो दुश्मनों की किस्मत बदल जाती है


मत कर किसी से प्यार इतना,कि रोने पर मजबूर हो जाओ…अरे Attitude दिखाओ इतना, वो तो वो उसकी सहेली भी घुटने पर बैठकर propose मारने को मजबूर हो जाये


Attitude दिखाना मेरी एक बिमारी है…. और इसे ठीक करने के लिए मुझे जरुरत तुम्हारी है


दुनिया में रहकर, दुनिया के साथ तो लोग चलते है .. हम तो Attitude में रहकर, दुनिया में छाती ठोक कर चलते है


दिखाकर Attitude कर दिया Block उसने चन्द मिनटों में ,वक्त ले रहा है हिसाब मेरी जुदाई का अब उससे दिन और घन्टों में


हर चीज़ उठायी जा सकती है पर गिरी हुई सोच नहीं


उतना ही बोलो जितना सुन सको , लोग भी मुह में जुबां रखते है. सिर्फ तुम ही नहीं


दिल बड़ा करो , बड़ी बातें तो सभी कर लेते हैं


कुछ लोग सब कुछ सीख जाते हैं बस तमीज़ नहीं सीख पाते।


इज़्ज़त दो इज़्ज़त लो , नवाब होगे तुम अपने घर में


कुछ सही तो कुछ खराब कहते है , लोग हमे बिगड़ा हुआ नवाब कहते है


कल से एक ही काम होगा हमारा नाम और दुश्मनों का काम तमाम होगा


इतनी EGO ठीक नही है धरी की धरी रह जायगी… तू खड़ी खड़ी मुह फाड़ेगी जब कोई और मुझे i love you कह जायगी…


गोली चलाना हर किसी के बस में नही trigger पे पकड़ और सीने में अकड़ चाहिए


कभी मुकाबला करना हो तो मैदान में आना ….उपर वाले की कसम तलवार भी तेरी होगी और टुकड़े भी तेरे


डोली सजा के ले जाने वालो मे से नही है हम … गोली चला के ठोकने वालो मे से है हम


अपने भी Attitude के चर्चे अब हर एक की जुबान पर होंगे … जो आज हमे देखकर हँसते है , कल वो हमारे गुलाम होंगे


ख़तरे में तुम्हारी रोज़ की इबादत पड़ जाएगी, मुझसे बात करोगे तो मेरी आदत पड़ जाएगी


हमारे पूर्वज तो पत्थरों से आग लगाते थे, हम तो बातों से ही लगा देते हैछोटी-छोटी कोशिशें पर इरादे है बड़े, मुश्किल है हर कदम पर हम डटकर है खड़े


‎शेर‬ का शिकार नही किया जाता, राजा‬ को दरबार में नही मारा जाता …. ‎दुश्मनी‬ अपने औकात वालों से कर … बाप‬ से खेल खेला नही जाता..


आज मुझे राख समझकर मेरी हंसी उडा लोगे, मेरे ख्वाब छुओगे जिस दिन अपने हाथ जला लोगे


किस्मत खराब दुश्मनो की थी, जो हमसे टकराने आ गए….. औकात हमारे सामने बात करने की भी न थी, मुकाबला हमसे करने आ गए

Visit more deals in lootindiadeals.com
Here

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages