Breaking

Post Top Ad

Saturday 15 April 2017

Best Sad WhatsappStatus In Hindi

Best Sad WhatsappStatus In Hindi

          


Zindgi में Zindgi से हर चीज़ मिली..मगर उनके बाद Zindgi न मिली॥

कोई भी Deewar मुझे तुमसे मिलने से ना रोक पाती,Ager तू मेरे साथ होती तो..!!

हमने माँगा था साथ जिसका वो उम्र भर की जुदाई का ग़म दे गया..!!

जरा देखो तो ये दरवाजे पर दस्तक किसने दी है, अगर ‘इश्क’ हो तो कहना, अब DIL यहाँ नही रहता.. 

जिंदगी में बेशक हर मौके का फायदा उठाओ ! मगर, किसी K भरोसे का फ़ायदा नहीं !! 

काश ये DIL बेजान होता ,ना किसी के आने से धडकता ना किसी के जाने पर तडपता 

कभी फुर्सत मिले तो सोचना जरूर, एक लापरवाह लड़का क्यों तेरी परवाह करता था??

कभी फुर्सत मिले तो सोचना जरूर, एक लापरवाह लड़का क्यों तेरी परवाह करता था??

ये DIL भी कितना पागल है…हमेशा उसी की फिकर मे डुबा रहता है जो इसका होता ही नही है…

इश्क हमें जीना सिखा देता है, वफा के नाम पर मरना सिखा देता है…इश्क नहीं किया तो करके देखो, जालिम हर दर्द सहना सिखा देता है///

काश तेरी याद़ों का खज़ाना बेच पाते हम.. !! हमारी भी गिनती आज अमीरों में होती..!!

रोज तेरा इंतजार होता है रोज ये DIL बेक़रार होता है काश के तुम समझ सकते के चुप रहने वालों को भी प्यार होता है



अब शिकायतेँ तुम से नहीँ खुद Se है.. माना के सारे झूठ तेरे थे.. लेकिन उन पर यकिन तो मेरा था!!

ये तेरा वहम है के हम तुम्हे ‪भूल‬ जायेगे..वो ‪शहर‬ तेरा होगा, जहाँ बेवफा लोग बसा करते है..

वो अक्सर मुझसे पूछा करती थी, TUM मुझे कभी छोड़ कर तो नहीं जाओगे, काश मैंने भी पूछ लिया होता..

तैरना तो आता था हमे मोहब्बत के समंदर Mein लेकिन, जब उसने हाथ ही नही पकड़ा तो डूब जाना अच्छा लगा

TUM से बिछड के फर्क बस इतना हुआ … तेरा गया कुछ नहीँ और मेरा रहा कुछ नहीँ…!

काश तू मेरी आँखों का आँसू बन जाए, मैं रोना ही छोड़ दूँ तुझे खोने के डर Se..

मुझें छोड़कर Wo खुश हैं, तो शिकायत कैसी.. अब मैं उन्हें खुश भी न देखूं तो मोहब्बत कैसी..

For Latest Online Deals And Offers

    Visit LootindiaDeals.Com

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages