Breaking

Post Top Ad

Saturday 15 April 2017

Best Sad Status In Hindi

Best Sad Status In Hindi  





खुद को माफ़ नहीं Kar पाओगे, जिस दिन जिंदगी में हमारी कमी पाओगे.

 Maine तुम्हें उस दिन से और ज़्यादा चाहा है, जब से मालूम हुआ ki तुम हमारे होना नही चाहते.

तेरी मुहब्बत पर मेरा हक तो नही पर Dil चाहता है,,आखरी सास तक तेरा इंतजार करू !

Also Read:-



 प्यार भी हम करें, इन्तजार भी हम, जताये भी हम और रोयें भी हम.!!

उसने कहा हमसे  हम तुम्हें बर्बाद कर देंगे. हमने मुस्कुरा के पूछा,!क्या तुम भी मोहब्बत करोगे अब हमसे??

एक चाहत थी तेरे_संग_जीने_की वरना,,,मौहब्बत तो किसी से भी ho सकती थी।।

कौन कहता है की सिर्फ ‪चोट‬ ही ‪दर्द‬ देता है असली दर्द मुझे तब होता Hai जब तू ‪ online‬ आके भी ‪Reply‬ नहीं देती||


ना जाने क्या कमी है मुझमें, ना जाने क्या खूबी है उसमें,,वो मुझे याद नहीं करती, Main उसको भूल नहीं पाता"किसीके अच्छाई का इतना भी फायदा मत उठाओ,,K वो बुरा बनने के लिये मजबुर बन जाये. 

Main उस किताब का आख़िरी पन्ना था,,मैं ना होता तो कहानी ख़त्म Na होती. 

कोई नही आऐगा मेरी जिदंगी(Life) मे तुम्हारे सिवा, एक मौत ही है जिसका मैं वादा नही करता.

पी है शराब हर गली की दुकान Se, दोस्ती सी हो गयी है शराब की जाम Se, गुज़रे है हम कुछ ऐसे मुकाम Se, की आँखें भर आती है मोहब्बत के नाम से..!

लोगों की बातें सुनकर छोड़ जाने वाले,!हम कितने बुरे थे तुम पता तो कर लेते.?

इश्क में इसलिए भी धोखा खानें लगें हैं लोग,Dil की जगह जिस्म को चाहनें लगे हैं लोग..

दुख तो अपने ही देते हैं वरना गैरों Ko कैसे पता की हमें तकलीफ किस बात से होती है

इश्क में इसलिए भी धोखा खानें लगें हैं लोग,Dil की जगह जिस्म को चाहनें लगे हैं लोग..

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages