Breaking

Post Top Ad

Wednesday 18 October 2017

Diwali Whatsapp Quotes in Hindi 2017

Diwali Whatsapp Quotes in Hindi 2017


Deepavli mein deepo ki didar khushiyan ke saath mubarak hzaar.

Sukh Smapda jeevan me aye,

lakshmi ji ke aapke ghar me bass jaye,

bhul kar bhi aapke jeewan me,

kabhi koi dukh na aye !

Aapke raho me hajaro deep jale,

kabhi pa ho andhere se samna,

Jindghi aapki khsuhiyo se bari rahe,

Deepvali par hmari yaho kamna!!

I am machis and you are a pataka so together we are going to do double Dumaka !!

Sone aur chandi ki barsaat nirali ho,

Ghar ka koi kona na dolat se khali ho,

Sehat bhi rahe acchi chehre me lali ho,

Hanste rahe aap khsuhhali ho khsuhhali ho !!

Happy Whatsapp Status for Diwali Wishes

Diwali tum bhi manate ho,

Diwali hum bhi manate hai,

Bas fark sirf itna hai ke,

Hum diye jalate hai aur tum dil jalate ho!!

Deep Jagmagate rahe,

Sabe ghar jagmagate rahe,

Saath ho sab apne,

Sab yu hi muskurate rahe!!

Khsuhiyan ho overflow masti kabhi na ho, low dosti ka saroor shaya rahe

aisa aye aapke liye Diwali ka teyohaar.

Shuru kar do tyiari aapko milne aa rahai hai khushiyan pyiari pyari!!

The festival of light i round the corner, wishing you a very Happy Diwali.

Memories of moments celebrated together and Wishing Each other A very Happy Diwali.

Make me miss you even more this Diwali.

Hope this Diwali brings in Good fortune and Abounding Happiness for you!!

Lakhshmi ji viraje aapke dwaar jeewan me aye khushiya,

Apaar Diwali ki Shubhkamnaye hamari kre swikaar!!

Diyo ki roshni se jilmilate agan ho,

aise aye jhum ke yeh Diwali, Har tarf khushiyan ki mosam ho!!






For Latest Deals Visit:-

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages