Breaking

Post Top Ad

Wednesday 21 June 2017

Whatsapp Attitude Stutas And Quotes In Hindi


Whatsapp Attitude Stutas And Quotes In Hindi



सोचा था घर बना कर सकून से बैठूंगा, पर आज इन्हीं घर की जरूरतों ने


मुझे मुसाफिर बना दिया।


यूँ हि नहीं आती मिठास रिश्तों में, गुलकंद के लिये #फूलों को तो मरना ही 


पड़ता है ।।


मुझे अच्छे लगते है वो लोग, जो मुझसे नफ़रत करते है, क्योंकि हर कोई 


प्यार से देखेगा तो नज़र लग जाएगी ना मुझे !


हमारी खामोशी पर मत जाना, क्योंकि हमारी खामोशी का भी एक रुतबा 


होता है ।


हम भी शरीफों की गिनती में आते है, 
पर जरूरी ये है कि कोई ऊँगली ना 

करे!!


मुझे मेरे वजूद की हद तक मत जानिएगा,
क्योंकि मैं बेहद हूँ, बेइंतिहा हूँ, 

बेहिसाब हूँ ।।


खुशी तकदीरों में होनी चाहिये, तस्विरों में तो हर कोई खुश नजर आता है ।


ख़ुशनसीब है , वो लोग, जिनकी Contact ℓιѕт में मेरा नंबर Save है ।।


हमारे पूर्वज तो पत्थरों से आग लगाते थे, हम तो हमारे Status से ही आग 


लगा देते है


नसीब जिनके ऊँचे और मस्त होते हैं, इम्तिहान भी उनके जबरदस्त होते है ।


‪#नया #नया‬ है ‪तू बेटे‬… मैंने ‪खेल‬ पुराने ‪खेले‬ है ? जिन लोगों के दम पर 


‪‎उछलता‬ है तू… ‪मेरे‬ पुराने वो चेले‬ है 



Attitude तो बच्चे दिखाते है हम तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है


**Funny Status in Hindi**






ना दिल में आता हुँ ना दिमाग में आता हुँ :: अभी सोता हुँ, कल फिर 


Online आता हुँ !


दिल में चाहत का होना जरूरी है, BCoz याद तो उधार देने वाले भी करते


 है । 


खुदा ने बड़े अजीब से रिश्ते बनायें है, सबसे ज्यादा रोया वहीं है, जिसने 


ईमानदारी से निभाये है ।





**Attitude Status for Girls**






सुन छोरे… Handsomeness देख कर तो कोई भी प्यार कर लेगा, लेकिन


 मेरे जैसा दिल से तुझपे दूसरा कोन मरेगा…


ऐसे माहौल में क्या दवा, क्या दुआ, जिस माहौल में Killer भी हम और


Queen भी हम…


लड़की होना भी कोई आसान बात नही, ना जाने कितने सपने उसे अपने 


दिलमें ही छुपा कर रखने पड़ते है


पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे #Status और #DP देखने को मिल 


रहे है… हमारे #Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए… !!!


तुम मेरे साथ नहीं तो कोई बात नहीं… शहज़ादी रोये तेरे लिए इतनी भी 


तेरी औकात नहीं…


दिखाकर Attitude कर दिया Block उसने चन्द मिनटों में ,वक्त ले रहा है


 हिसाब मेरी जुदाई का अब उससे दिन और घन्टों में


उतना ही बोलो जितना सुन सको , लोग भी मुह में जुबां रखते है. सिर्फ तुम 


ही नहीं


बहुत सोचा, बहुत समझा, बहुत देर तक परखा… तब जाना… तन्हा जी 


लेना मोहब्बत से कही बहेतर है ।


बड़ी मुस्किल से बनाया था अपने आपको काबिल उसके, उसने ये कहकर


 बिखेर दिया….की तुमसे मोह्बत तो है पर पाने की चाहत नही हैं।


दिल बड़ा करो , बड़ी बातें तो सभी कर लेते हैं


कुछ लोग सब कुछ सीख जाते हैं बस तमीज़ नहीं सीख पाते।

**Cool WhatsApp Status for Boys**






सुन ‪‎पगली‬ जैसा तू ‪‎सोचती‬ हो, वैसा मै हूँ नहीं और ‪‎जैसा‬ मै हूँ ना, वैसा तू 


‪सोच‬ भी नही सकती..


Attitude का अंदाजा यही से लगा लो… तुम player बनना चाहते हो और 


मैं game changer


‪# पुलिस_कि_हटती तो #सबकी_फटती है…. लेकिन जब #मेरी फोटो


 #Whatsapp या# Facebook पे डलती_है, तो # 

अच्छे_अच्छो_की_जलती_है ।


‪#पापा ki .. परछाई.. ? मा का….HeRO Doston की शान… #GF…..की


 जान…, यही तो है Hamari की पहचान…
**Mahakal Bholenath Status**






अकाल मृत्यु वो मरे, जो कर्म करें चंडाल का । बाल भी बांका ना होये, जो


 भक्त हो महाकाल का… हर हर महादेव


ना नजर बुरी है… ना मुँह काला है… अपना कोई क्या बिगाडेगा… अपने 


सिर पे तो…डमरू वाला है..


**Broken Heart Status**






अब से KIDNEY दे दुँगा पर DIL नहीं !


आयेंगे जब याद तुझे तेरे अपने फैसले तुझे सताने लगेंगे ।


हजारो बार ली हैं तलाशियाँ तुमने मेरे दिल की, बताओ कभी कुछ मिला है 


तुम्हारे सिवा ?



**Quotes Whatsapp Status in Hindi**


बादाम से बेहतर धोखा है “जितना खाओंगे, उतनी ही अकल आयेंगी”


ताश का JOKER और अपनो की THOKAR से अक्सर बाजी घुम जाती है ।



**Cool Whatsapp Status**


बाप(भारत) बेटा(पाकिस्तान)और पोता(बांग्लादेश)और इनका बटवारा 


कराने वाला वकील (इंग्लैंड)सब सेमीफाइनल में है…..ये चैंपियन ट्रॉफी 

नही खानदानी मुकदमा है



ज़िन्दगी का बस इतना फ़साना है, दुश्मन को जलाना और अपने रूठे हुए 


मेहबूब को मनाना है 



माँ के लिए क्या ‘शेर’ लिखूँ…… माँ ने ही तो ‘शेर’ बनाया है…





प्यार तो अचानक हो जाता है, जो सोच समझ कर किया जाये उसे सेटिंग


 कहते है 


खौफ तो मेरा उन लोगों से पूछो जो अपनी गर्लफ्रेंड को कहते है पहले इसे 


ब्लॉक कर दे


हम मोहब्बत में no.1 तो attitude में star है…….. फिर सामने हुस्न की


 मलिका हो या दुश्मन सब अपने ही fan है 




हमारे हौसले कौन रोक पाएगा अगर कोई दुश्मन आएगा तो आंखों से 


सिर्फ सावन बरसाएगा 



दुश्मन तो हमारा कोई नहीं इस जहाँ में मगर पहली नज़र कोई देख ले 


तो…. दिल लगा ले, या फिर हाथ मिला ले



जुबां कड़वी सही पर दिल साफ़ रखता हूँ …. कौन , कब , कहाँ बदल गया


 सब का हिसाब रखता हूँ


कमियाँ तो मुझ में बहुत है पर मैं बईमान नहीं ,मैं सबको अपना बनता हूँ 


सोचता फायदा या नुक्सान नहीं


एक ना एक दिन मंज़िल मिल ही जाएगी …. ठोकरें , ज़हर थोड़े है जो खा


 कर मर जाऊंगा 



सब्र रख ये मुसीबत के दिन भी गुज़र जायेंगे जो आज मुझे देख कर हँसते हैं


 कल मुझे देखते ही रह जायेंगे।




**Whatsapp Attitude Status in Hindi** 


पिता की दौलत पर क्या घमंड करना , मज़ा तो तब है जब दौलत अपनी हो 


और घमंड पिता करे


हमारा शौंक तो तलवार रखने का है , बन्दूक के लिए तो बच्चे भी ज़िद 


करते है



मत किया कर इतना गुरूर ऐ इंसान अपने आप पर , ना जाने कितने मिटा 


डाले खुदा ने तेरे जैसे बनाकर 


कभी कभी मासूम दिखने वाले लोग अंदर से बहुत कमीने निकलते हैं




हम तो दुश्मन की शकल देख कर उसकी औकात बता देते हैं

 


हमारी नज़रों से यदा उम्मीद मत रख, हमे तो आदत है प्यार से देखने की 




दुश्मन को जलाना और दोस्त के लिए जान की बाज़ी लगाना हमारी


 फितरत है 


मत देख तू मुझे ऐसे वरना नज़र लग जाएगी ,ego छोड़ attitude में जी तेरी


 ज़िन्दगी संवर जाएगी 




ताक़त अपने लफ़्ज़ों में डालो आवाज़ में नहीं क्यूंकि फ़सल बारिश से होती


 है बाढ़ से नहीं


अभी काँच हूँ तो चुभ रहा हूँ जिस दिन आईना बन जाऊँगा उस दिन पूरी


दुनिया देखेगी 




खून में उबाल आज भी खानदानी है  ….दुनिया हमारे शौक की नहीं 


Attitude की दीवानी है


ख़ामोशी से अपनी पहचान बनाते रहो , वक़्त खुद बताएगा तुम्हारा नाम




प्यार इश्क मोहब्बत सब धोखेबाजी है… अपनी लाइफ में तो सिर्फ


 Attitude ही काफी है 



नफरत भी हम हैसियत देख कर करते है.. प्यार तो बहुत दूर की बात है



रहते हैं आस-पास ही लेकिन साथ नहीं होते… कुछ लोग जलते हैं मुझसे बस खाक नहीं होते 
For Latest Deals Visit:-

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages