Breaking

Post Top Ad

Sunday 18 June 2017

( TOP) Best Attitude Status Quotes

 ( TOP) Best Attitude Status Quotes



पानी को दारू बना देते



दारू को पैग बना देते


कमबख्त हम पीते नहीं वर्ना


school  को bearbar  और प्रिंसिपल कोwaiter बना देते !! 





मैं दुआ करता हूँ मेरे दुश्मन जन्नत में जाएँ


साले नरक में आये तो मेरे हाथों दोबारा मारे जाएंगे !! 



पैसा और Girlfriend दोनों एक जैसे लग रहे है क्योंकि


पुराने चल नहीं रहे हैं और नए मिल नहीं रहे है !! 




अच्छा लगा ये सुनकर कि आजकल लड़के प्यार में दिल टूटने पर Suicide


नहीं करते हैं बल्कि भाड़ में जा चुडेल बोल कर आगे बढ़ते है !! 



खाक मज़ा है जीने में


जब तक आग ना लगी हो दुश्मन के सीने में !! 


बड़ी मुश्किल से सीखी थी बेईमानी हमने ,


सब बेकार हो गई
.
.
. .
अभी तो पूरी तरह सीख भी ना पाए थे


के सरकार ईमानदार हो गई !! 


सुधर सकता था लेकिन बिगड़ने में जो मजा है वो सुधरने में कहाँ !! 



अपने Attitude का ऐसा अंदाज़ रखो


जो तुम्हे ना समझे उसे नज़र अंदाज़ रखो !! 


खुद का बाप चाहे टुटा हुआ Platina रखता हो


पर छोरी को BOYFriend  चाहिए Bullet वाला !! 



Jawani टेस्ट करने के लिए होती है , WASTE करने के लिए नहीं !!



वो और मैं एक दूसरे से कम नहीं ,उसके प्यार का ज़हर और अपने 

sTYLE का कहर दोनों जानलेवा हैं !! 



बचपन में पैसा जरूर कम था , पर SALA उस बचपन में दम था !!




धोखा देने के लिए शुक्रिया पगली


तुम ना मिलती तो जिंदगी समज में ना आती !!



तू Instagram की रानी मैं Facebook का राजा


बात करनी है तो WhatsApp पे आजा !!



इश्क करने से पहले अंजाम देख लो.


फिर भी समझ न आए तो..


“गजनी” और “तेरे नाम” देख लो !!




तूने मुझे ठुकरा दिया फिर भी कुछ गम नहीं,


क्योंकि पगली लडकिया पटाने में मैं भी कुछ कम नहीं !!



सुन Baby आएँगे तेरी गली में चाहे देर क्यों न हो जाए ,


करेंगे मोहब्बत तुझी से चाहे जेल क्यों न हो जाए !!




हमारी नजरों से इतनी उम्मीदे ना कर पगली


प्यार से देखना तो हमारी बचपन से आदत है !!




सबसे ज्यादा गुस्सा खुद पर तब आता है जब प्यार भी हम करें,


इंतजार भी हम करें.. जतायें भी हम.. और रोयें भी हम !!



सुन पगली Attitude तो आजकल बच्चों के पास भी है


लेकिन जो किसी और के पास नहीं और हमारे पास है


उसे AKAD (अकड़ ) कहते हैं !!




ये मत सोचो की तुम छोड़ दोगे तो हम मर जायेंगे


वो भी जी रहे हैं जिनको तेरी खातिर हमने छोड़ा था !!




तू अगर सच में मेरी Topic होती तो मैंने कब का तुझे Change कर दिया 

होता


लेकिन तू मेरी Life है And_i_Can't_change_My_Life.!


हमारा नंबर भी TataSky जैसा है Pagli


कोई भी लड़की इसको देखते ही बोलती है


इसको मिला डाला तो Life जीन्गालाला !!






इश्क़ का धंधा ही बंद कर दिया San


मुनाफे में "जेब" जले और घाटे में "दिल" !!




हज़ारों लड़को का प्रपोजल रिजेक्ट करने के बाद "No Body Love me"


Status डालने वाली लड़कियों भगवान से तो डरो !!



ए जिंदगी इतना न रुलाया कर तू


देख हर किसी के पास कोई चुप कराने वाला नहीं होता  San !!



सरीफ हैं हम किसी से लड़ते नहीं


पर जमाना जानता है किसी के बाप से डरते भी नही !!



गुजर गया वो वक़्त जब मुझे तेरी हसरत थी  Sun

अब तो तू खुद भी बन जाये तो तेरा सजदा न करूं !!



पूछा उसने मुझसे ये Status लिखना कब शुरू किया 

मैंने कहा Pagli जब से तूने Bhav देना कम किया !!

For Latest Deals Visit:-

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages