Breaking

Post Top Ad

Friday 2 June 2017

Top 10 latest one line Attitude whatsapp status

Top 10 latest one line Attitude whatsapp status 

1.ताजमहल हमारे लिए बकवास है, क्यूंकि रोज़ बदलती हमारी मुमताज़ हैं.


2.हाथ में घडी कोई भी हो, लेकिन वक़्त अपना होना चाहिए”


3.बिकने वाले और भी है, जाओ जा कर खरीद लो हम ‘कीमत’ से नही ‘किस्मत’ से मिला करते है.


4.जब लड़कियों के पास कुछ करने को नै होता है तब अक्सर वो अपना मूड खराब कर लेती है..!


4.एक्सक्यूसे में! ये लीजिये आपकी सोच. मुझे गिरी हुई मिली थी


5.बस जान जाओ, मुझे यही पहचान है मेरी.


6.मेरी सोच और मेरी पहचान, दोनों तेरी औकात से बहार है.


7.दुकानें उसकी भी लुट जाती है, जो दिन भर में न जाने कितने ताले बेच देता है.


8.मरने का मज़ा तो तब है, जब कातिल भी जनाजे पे आकर रोये


9.शेर खुद अपनी ताकत से राजा केहलाता है; जंगल मे चुनाव नही होते.


10.हम वो नहीं जो दुनिया को सलाम करे, हम वो हिअ जिसे दुनिया सलाम करती है.



For Latest Deals Visit:-

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages