Breaking

Post Top Ad

Monday 19 June 2017

(ROYAL) Nawabi Sun Pagli Akad Attitude Status For Fb

(ROYAL) Nawabi Sun Pagli Akad Attitude Status For Fb


#लड़कियां किसी को Block करके ऐसा FeeL करती हैं


मानो किसी ख़ूनी को उम्रक़ैद की सजा सुना दी हो !!




#जिसकी फितरत थी बग़ावत करना ,


तुमने उस दिल पर हुकूमत की है !!



#सपने हमेशा ##ExcitiNg_OffErs ##की तरह होते हैं


और हक़ीक़त हमेशा ConDitioNs _APply की तरह !!


#मजबूत रिश्ते और कड़क चाय धीरे धीरे ही बनते हैं !!


#तेरी अकड़ की रस्सी जल जाएगी


क्योंकि


मुन्ना मेरी पकड़ में आग है !!



#DILभी अपना ,#FeeLinG भी अपनी


साला तोड़ कोई और जाता है !!



#ATTITUDE तो इतना है की #पगली#


कोई नशा नहीं करेंगे तेरे जाने के गम में !!



#बना के ताज़महल एक दौलतमंद आशिक़ ने


BC हम ग़रीबो की मोहब्बत का तमाशा कर दिया !!



                       


#इतना भी ना बदल मुझको की कल को मुझको मुझ में मैं ही ना मिलूं !!


#सुलताण तो हम भी बन सकते थ

,

पर

,


#आरफा जैसी कोई मिली ही नहीं !



#उसने हमसे कहा तुम्हारे चेहरे पर बहुत #GLOW# है


हमने कहा ये सब तेरे प्यार का #FLOW# है !!




#समझनी है ज़िन्दगी तो पीछे देखो ,


जीनी है ज़िन्दगी तो आगे देखो !!




#कितने पहलवान पछाड़े हैं ख्वाइशों के


जिंदगी तेरे इश्क़ ने हमें भी #सुल्तान# बना दिया !!



#संस्कार की तो बात ही मत कर #पगली#


मैं तो #Temple_Run #भी चप्पल उतार कर खेलता हूँ !!



#सुनो जिसकी फितरत थी बगावत करना,


हमने उस दिल पे हुक़ूमत की है !!



#Pic तो हम भी रख सकते थे लड़कियों के साथ


मगर कल को लोग कहेंगे


हर #Famous#लड़के के पीछे किसी लड़की का हाथ होता है !!



#शराब ही जान लेगी मेरी , वरना


#Ladkiyon# की इतनी औकात कहाँ की वो आदत बन जाए !!




#सुन पगली# !


अपने बाप को समझा देना मेरे बारे में


एक बार ही आऊंगा , लेकिन अखे गाँव को नचाउंगा !!




#दम कपड़ो में नहीं अपने #जिगर# में रखो


अगर बात कपड़ो में होती तो


#हर सफ़ेद #कफ़न# में लिपटा मुर्दा #सुल्तान मिर्ज़ा# होता !!



#घड़ी #DETERGENT# से भी ज़्यादा ख़राब हो गई है #जिंदगी#


लोग इस्तेमाल तो करते हैं पर विश्वास नहीं करते !!



#पगली# कुछ तो दया कर मेरे दिल पर


दिल मेरा 512 MB का और यादें तेरी 32 GB की !!



#सुन #पगली #तेरी अकड़ तो मैं एक दिन मिटाऊंगा


तेरे सामने ही तेरी बहन को पटाउंगा !!


#Badmash #तो हम उसी दिन बन गए थे


जिस दिन पापा ने बोला #Beta# पिट के मत आइओ



#बाकी सब हम देख लेंगे !!


गुस्सा तो बहुत आया जब वो कमीनी बोली


#Just_go_to_hell#


लेकिन उसकी friend को देख के दिल बोला


#All_is_well !!



#आजकल वो लड़कियां भी मोहब्बत पे शायरी मार रही है


जिन्होंने अपने #Boyfriend #के नाम

.

.


#Chota_Recharge और #बड़ा_Recharge से #Save क़र है !!


#तेरी -मेरी जोड़ी ना मिलेगी #Chori#


क्यूंकि जिस #Attitude# की तू बात करती है


उससे ज़्यादा वजनदार तो मेरे जूत्ते है !!



#जिस दिन कोई साथ ना दे उस दिन बस एक #Misscall# कर देना


सारी दुनिया को दिखा देंगे की तुम दोस्त किसके हो !!


#आजकल अपना #Last seen# तक छुपा लेते है लोग


तो दिल क्या खाक दिखाएंगे !!



#कुछ लोगों चेहरा #Parle -G #जैसा होता है


और #Attitude #Oreo वाला दिखाते है !!



#देख #Pagli final# बता दे


इंतज़ार करू या दूसरी ढूंढ लूं !!



#वो अपनी #DP# बदल बदल कर थक गयी


लेकिन हम भी ठीठ है आज तक #Nice_DP# नहीं बोला !!


#वो पगली मुझे बोली #Darling_Date# पर चलते है


मैंने भी बोल दिया #पगली#तेरा यार #Date पर नहीं तारीखों पर जाता है !!



#अपना #Attitude#संभाल कर रख #Pagli#


सब हमे ही दिखाएगी तो दहेज़ में क्या लाएगी !!


#जिंदगी में मैं दो काम करने में बहुत माहिर हूँ



#पहला #Single# लड़की को पटाना और दूसरा #Already_Engaged


 लड़की के #Boyfriend#  को अपने रास्ते से हटाना !!




#वो तो हमारी फ़िक़्र करने वाली मिल गयी वरना हम भी #बिगड़े_नवाब

 कहलाते थे !!




#जो लड़कियां प्यार में #बेवफ़ा होती है


असल में वही अपने माँ-बाप की वफादार होती हैं !!



#Dekh_Pagli# तेरे ये #Hmmmmm वाले #Reply से,


ना मुझे #Hum वाली #Feeling# आती है !!


#चल माना पगली हम उतने #Handsome# नहीं जितना तू #एक्सपेक्ट करती

 है


#पर मैं तुझसे इतना प्यार करता हूँ जितना तू #EXPERT# भी नहीं कर

 सकती !!



#Saala#  जिंदगी भी #Android# जैसी हो गयी एक लड़की को दिल नहीं 

दिया


#उतने में market में नया #Version# आ जाता है #Lollipop 5.1




#टूटे जब दिल तो लोग कहते है उससे अच्छी मिलेगी पर यह कोई नहीं 

समझता जरुरत अच्छी की नहीं उस लड़की की होती है जिससे मोहब्बत

 होती है !!





#पगली हमारे #Look# की तो बात ही ना कर #Pagli#


हम #FEMouS
 है उसकी वज़ह हमारा #Attitude है


तभी तो पूरी दूनिया कहती है लगता #Bacha है पर सबका #Baap है !




#वो बोली छोड़ दो यार लड़ाई करना


अब उसे कौन समजाए अगर हम जैसे लड़के लड़ाई करना छोड़ देंगे तो

 #वक़ील#भूखे मर जायेंगे !!





#अकेला रहता हूँ नवाब की तरह


झुंड में रहकर कुत्ता बनने की आदत नहीं !!






#मुझे सिर्फ दो लोगों से मोहब्बत है :-


एक मेरी माँ जिसने मुझे जन्म दिया


और


एक वो पगली जिसने मेरे लिए जन्म लिया !!




#बेटा जिनसे मोहब्बत हो जाये वो ऐसे नहीं मिल जाते


जैसे तुम्हे सुबह का नास्ता मिल जाता है !!





#इश्क़ में दौलत सारी न लूटा देना


माँ बाप के अरमान ख़ाक में न मिला देना


घर से मिले है पैसे सब्जी लाने के लिए बेटा


बाज़ार जाकर #G.F. का #Recharge# मत करवा देना !!





#कभी टूट कर बिखरो तो मेरे पास आ जाना


मुझे अपने जैसे लोग अच्छे लगते है !



#मुझे ये मालूम है कि ऐसा मुमकिन नहीं


फिर भी हसरत रहती है कि #Aap_yaad_karoge#  !!




#दिल तो करता है छोड़ दूँ ये #Internet# की दुनिया


पर आजकल इसके सिवा दोस्त कहाँ मिलते है !!




#ये तो हम है जो निभा रहे है


जिस दिन छोड़ कर चले जायेंगे औकात !!





#देखो भाई लोग हम राजपूत है


हमसे क़ायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे !!




#हर किसी को दिल में लिए बस्ते है हम


कोई अपना दुखी न हो इसलिए सदा हँसते है हम !!




#मेरे पास वक़्त नहीं और लड़कियों के पास किस्मत नहीं !!



For Latest Deals Visit:-

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages