Breaking

Post Top Ad

Tuesday 20 June 2017

Latest Attitude Shayari Callection For Whatsapp

Latest Attitude Shayari Callection For Whatsapp









#मेरे बाइक की #Horn #सुनकर वो दौड़ कर घर से बहार आती है


बोलती तो कुछ नहीं पर मन ही मन सोचती होगी


" आ गया मेरा #HERO# "






#माना की तू चाँद जैसी है तुझे देखने को लोग तरसते है


मगर हम भी सूरज जैसे है लोग हमे देख कर अपना सर झुकाते है !!





#अब उस sweet सी लड़की से क्या रूठना


जिसकी बातों से  kaali चाय भी मीठी हो जाए !!





#देख पगली , सोच ले , समझ ले , फिर हाँ बोल


ये मेरा दिल है , 198/- का #NeTPAck नहीं !!





#बचपन में बड़ा होकर doctor बनने की इच्छा थी


बूत किसे पता था


एक क्यूट सी लड़की को प्यार करके isqoholic बन जाऊंगा !!





#हमारे लिए वही दोस्त सबसे ख़ास होता है


जिसके बारे में घर वाले बोलते है


इसके साथ दोबारा दिखा तो तेरी टाँगे तोड़ देंगे !!






#पता नहीं लोगों को सच्चा प्यार कैसे मिल जाता है


मुझे तो CHeeToS में PokeMOn भी मुश्किल से मिलता है !!




#दिलो - जान से करेंगे हिफाज़त उसकी ,


.


.


बस एक बार वो कह दे मैं अमानत हूँ तेरी !!




#मत पूछ की शब्द कहाँ से ला रहा हूँ ,


बस तेरी यादों का खजाना है लुटाए जा रहा हूँ !!





#DRUGS की लत छूट सकती है


पर प्यार की लत तो जान ले के ही छोड़ती है !!






#मेरी #जिंदगी में बस यही गम रहा


कि मैं तेरे साथ बहुत काम रहा !!





#मैं एक #mental Patient#


और वो मेरी #Cute सी #Doctor#




#मुझे कुछ हो गया तो इस दुनिया में कोई नहीं रोयेगा


.


.


पर तुझे कुछ हो गया तो पूरी दुनिया को रुलाऊंगा !!





#कितना बदलू तुझको जीने के लिए ऐ ज़िन्दगी ,


थोड़ा तो मुझ में मुझको बाकी रहने दे !!




#लाज़मी तो नहीं है कि तुझे आँखों से ही देखूँ ,


तेरी याद का आना भी तेरे दीदार से कम नहीं !!





#पता नहीं लोगों को क्या आस है ,


पर हम सभी लोगों के लिए कुछ ख़ास है !!





#मुझसे जलने वाले जल जल के #KAALE हो गए ,


मुझ पर मरती उनकी बहने , वो मेरे #SAALE हो गए !!






#जो दर्द तुम मुझे किश्तों में दे रही हो #BABY


वो आलम क्या होगा जब हम ब्याज़ सहित अदा करेंगे !!





#मुझे पता है तूने मेरी रिपोर्ट लिखा रखी है ,


पर जाके पूछ ले बेशक #थानेदार# से


हमने तो उसकी भी छोरी पटा राखी है !!






#अदा तो अपनी #Full# क़ातिल है


और


AttiTudE में तो #DegREe# हासिल है !!




#ज़िन्दगी का बस एक ही उसूल है यहाँ ,


तुझे गिरना भी खुद है और संभलना भी खुद है !!


#कुछ लड़कियों की जवानी


,,


बस ये सोचते हुए निकल जाती है ,


,,


कि हर लड़का उन्हें ही लाइन मार रहा है


चलो #भाव# खाते हैं !!





#वो बेईमान नेता जैसी है , हर दिल से खेलती है ,


मैं भोली जनता सा हूँ ,हर बार उसी को चुनता हूँ !!





#जिनमे अकेले चलने के होंसले होते है


उनके पीछे एक दिन #काफ़िले होते हैं !!





#मुझसे नफरत करनी है तो #इरादे #मज़बूत रखना ,


जरा से भी चूके तो #मोहब्बत #हो जायेगी !!






#बाजीराव कि तरह मरते दम तक #मोहब्बत हम भी कर लेंगे


बस #मस्तानी जैसा साथ निभाने वाली रानी चाहिए !!





#भुला देंगे तुझे ज़रा सब्र तो कर ,


तेरी तरह बनने में थोड़ा वक़्त तो लगेगा ही !!






#पगली तेरी जैसी #PenDRiVE# को हैक करने के लिए


भगवान् ने हम जैसे #vIRUs# का जन्म दिया है !!




#कभी कभी शिकायत करने से अच्छा खामोश रहना सही होता है ,


क्योंकि


जब किसी को फ़र्क़ नहीं पड़ता तो शिकायत कैसी !!





#साजिशें लाख बनती है मेरी हस्ती मिटाने की ,


बस दुआए आप लोगो की उन्हें मुकमल होनी नहीं देती !! 

For Latest Deals Visit:-

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages