Breaking

Post Top Ad

Monday 29 May 2017

Top 20 Love Status In Hindi For gf

Top 20 Love Status In Hindi For Whatsapp 
                                        

  1. यू हमारी गैर हाजरी में आहे न भरा करो WhatsApp बनना या गया के 

मैसेज भेजने के लिए सिर्फ Last Sean देखा न करो


2. में यू मिलु आप से के आप का लिबाज़ बन जाऊ, तुजे बनना के

 समुन्दर और मै प्यास बन जाऊ


3. मुलाकात कुछ यू हुई मेरी आप से के लगा सारी उम्र

 गुजार दू आज तो ।


4. प्यार का ज़्हलकता जाम हो तुम इसी लिए मेरी जिंदगी


का दूसरा नाम हो तुम ।


5. वो बस मेरी हो जाये फिर मुझे जिंदगी से कुछ नहीं चाहिए ।


6. तेरी मोहब्बत कि तलब थी तो हाँथ फैला दिये हमने, वरना

 हम तो अपनी जिन्दगी के लिए भी दुआ नही मागते. 

7. इश्क का समंदर भी क्या समंदर है... जो 

डूब गया वो आशिक... जो बच गया वो दीवाना... 

जो तैरता ही रह गया वह पति!


8. उसने कहा दिल मे मुझे रख लो मेने कहा दिल ही तुम रख लो...


9. न जाने लोग नफरत कैसे करते हैं, मेै तो जिन

से मिलता हूँ मोहब्बत हो जाती हैं.


10. रिश्ता दिल से होना चाहिए, शब्दों से नहीं, नाराजगी 

शब्दों में होनी चाहिए दिल में नहीं!


11. कामयाब जीबन के लिए एक ही व्यक्ति से बार बार प्यार करना।


12. लोग कहते हैं प्यार सिर्फ एक बार होता हैं पर मुझे 

तो रोज़ ही आप से होते हे ।


13. मेै वादा करता हूँ ताउम्र आप से इसी तरह प्यार करूँगा


14. आप जिससे भी सच्चा प्यार करते हो उससे आज ही जा कर कह दो - 

ये जिंदगी सिर्फ एक बार ही मिलती है


15. मुमकिन हैं मेै खुद को भूल जाओ पर तुमको भूल ने की 

खता नहीं कर सकता ।


16. में आपसे बिछड़ नहीं सकता क्यों के आप मेरे रोम-रोम में बसते हो ।


17. आप भी मेरी तरह कर दो इकरार- ए- मोहब्बत,प्यार कर ते हो तो 


चौकाते क्यों हो?

       
18. कोई आकर मेरा हाथ थाम ले मुझे तन्हाइयो से डर लगता हैं।


19. आप ने हमे दिल में बसा लिया और बताया भी नहीं, चुपके से दिल को

 चुरा लिया और बताया भी नहीं…


20. एक अरस के बाद कोई हमे चाहने लगा हैं हमारी हर

 बात पर मुस्कुराने लगा हैं ।

For Latest Deals Visit:-

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages