Breaking

Post Top Ad

Thursday 18 May 2017

Sad Yade Quotes in Hindi

Sad Yade Quotes in Hindi 


सिर्फ यादों का एक सिलसिला रह गया है…

खुदा जाने उनसे मेरा क्या रिश्ता रह गया है




बंद कर दिए हैं हमने तो दरवाजे इश्क के,

पर कमबख़्त तेरी यादें तो दरारों से ही चली आई..




सुना है कि तुम रातों को देर तक जागते हो,

यादों के मारे हो या मोहब्बत में हारे हो.



जब भी तन्हाई में जी लेने की बात आई

तुमसे हर एक मुलाकात मुझे याद आई….!





बेचकर नीदें अपनी करवटें खरीद ली हमने

सौदागर सा हो गया दिल यादों के मामलें में




समजा दो तुम अपनी यादो को ज़रा

दिन रात तंग कराती है मझे क़र्ज़दार की तरह !!!



मेरी यादों की कश्ती उस समुन्दर मेँ तैरती हैं

जिस में पानी मेरी अपनी पलको का ही होता है..



बस जीने ही तो नही देगी..

और क्या कर लेगी यादें तेरी..



बेशर्म हो गयी हैं ये ख्वाहिशें मेरी ,

मैं अब बिना किसी बहाने के तुम्हे याद करने लगी हूँ ।



यादें क्यों नहीं बिछड़ जातीं…

लोग तो पल में बिछड़ जाते हैं

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages