Breaking

Post Top Ad

Monday 22 May 2017

My Attitude Status for Whatsapp in Hindi


Attitude Status for Whatsapp in Hindi 









मै  राजा  हूँ  और ATTITUDE मेरा  ताज  है !




मिले तो BEST नहीं तो NEXT, LIFE मे ये FORMULA रखोगे





तो SAD STATUS कभी नही रखोगे !




अपना तो एक ही निय़म है आए तो WELCOME नही तो भीड कम !





उसने मुझसे पूछा आप क्य़ा-क्य़ा खाते है,मैने भी 

बोल दिया कि बस धोखा नही खा सकता और 






सब कुछ खा लूगाँ तेरे हाथो का दिया !




Attuited तो हमे भी पसंद है, पर तोडना !





आप ने हमे दिल में बसा लिए और बता भी नहीं, छूपके

 से दिलको छुरा लिया और बता या भी नहीं…


एक अरस के बाद कोई हमे चाहने लगा हैं हमारी

 हर बात पर मुस्कुराने लगा हैं!





मै यू मिलू आप से के आप का लिबाज़ बन जाऊ, तुझे 

बना के समुन्दर और मेै प्यास बन जाऊ !

मुलाकात कुछ यू हो गई मेरी आप से के लगा 

सारी उम्र गुजर दो आज तो!



प्यार का झलकता जाम हो तुम इसी लिए मेरी 

जिंदगी का दूसरा नाम हो तुम!



वो बस मेरी हो जाये फिर मुझे जिंदगी  से कुछ नहीं चाहिए.


दर्द दिलो के कम हो जाते अगर मै और तुम हम हो जाते!


सच कह रहा हैं ये दीवाना, दिल ना किसी से लगाना!


कभी भी अपनी ख़ुशी किसी और के हाथ में मत सोपना!



Best Attitude Status for Whatsapp in Hindi



सच्ची मोहबत तो अक्सर दिल तोड़ने वाली ही होती हैं!



अब नींद से कोई वास्ता नहीं ! मेरा कौन हैं,

 ये सोच सोच के रात गुज़र जाती हैं!




उसने कहा था आँख भरके देखा करो, अब आँख भर आती हैं 

पर वो नज़र नहीं आती!




साँसो का टूट जाना तो आमबात हैं, जहाँ अपने बदल जाये 

मौत तो वही आ जाती हैं!



For Latest Deals Visit:-

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages