Breaking

Post Top Ad

Tuesday 2 May 2017

Dabangg Love Attitude

 Dabangg Love Attitude







एक छोटी सी लड़ाई से


हम अपने प्यार को खत्म कर लेते है


इससे तो अच्छा है


हम प्यार से लड़ाई खत्म कर दे



हर किसी को मै खुश रख सकू, वो सलीका मुझे नहीं आता..


जो में नहीं हु वो, दिखाने का तरीका मुझे नहीं आता



एक पगली ने पूछा, ये ‪‎Smiles‬’ कहाँ मिलेगी…..?मैंने भी 


‪‎मुस्कराकर‬ कह दिया:हमारे ‘‪‎PHOTOS‬’ और ‘‪‎STATUS‬’ देख 

लेना….मुफ्त में मिलेगी….!!!!



काश कभी ऐसा हो कि ..


तुम, मैं और वक्त कहीं एक साथ मिलें ~


और तीनों एक दूसरे से ..


दूर जाना ही भूल जाएं !!




GF के प्यार पर कभी भरोसा मत करना मेरेदोस्त,‪‎Bcoz‬


ना-जाने कब किसकी ‪Love‬ Story ‎Hate‬ ‪Story‬बन जाए


जो कहो और वो हो जाये तो उसे काली ‎जबान‬ नही बल्कि साफ़ दिल 



वाला कहा जाता है


इंसान को इंसान धोखा नहीं देता है


बल्कि वो उम्मीदें धोखा दे जाती हैं जो वो दूसरों से रखता है


Tujhe Bhulau Bhi To Kaise,Meri I.D Ka Password Hai Tu..!!!


खरीद रहा हुँ कुछ सर्दियोँ के कपङे, सुनो… रंग तुम्हारे दिल का लुँ 


या होठो का…


कैसे करू भरोसा गैरो के प्यार पर…अपने ही मजा लेते अपनो की 


हार पर


तेरे लबो पे ये ‪mutenessअछि नहीं लगती…Stupid‬,अब भी बोल 


दो न की बहोत प्यार है मुझसे


आज फिर की थी मैंने मोहब्बत से तौबा…आज फिर उनकी तस्वीर 


देख कर नियत बदल गई..


U n ME are like TOM n JERRY….jhagadte bhi bahut hai…


per EK DUSRE ke bagair REH b nhi sakte


Boht qareeb say anjaan ban kay guzra hay,Wo jo bahut door 


say pehchan liya karta tha



Dil lagi na ho jaye kisi say ye khayal rakhna ,Tanha din to 


guzar jata hay lekin rate maar deti hain



Dear Boys…

अगर चाँद जैसी दुल्हनिया लाओगे तो वो तुम्हे दिन में तारे दिखा देंगी


देख पगली हम उस college में पढने जाते है जहाँ,girls क्या 


тeacher‬ भी कहती है कल  куo

नही आया..


Bewafa loog bohat yaad atay hain

Bus ek tum meray dil ki zid ho..Na tum jasa chaiye na tumhray


 siva koi or chaiye


रहते है ‪आस_पास‬ ही लेकिन ‪साथ‬ नहीं होते, कुछ लोग ‪‎जलते‬ हैं 


मुझसे बस ‪‎खाक‬ नही होते..


Aaj to dil bhi dhamkiye de raha hai,Kar yaad usay warna 


dharkna chor dunga


Koi haar gaya koi jeet gaya, Ye saal bhi aakhir beet gaya..!


तू बिन बताये मुझे ले चल कहीं…..जहाँ तू मुस्कुराये मेरी मंजिल 


वहीं…!!


रिश्तेदारी भी टेलीफोन है आज सिक्का डालो तो बात होती है…


Mile to hazaaro log the zindagi me,Par wo sabse alag tha jo


 kismat me nahi tha


Kuch iss tarah se tootay hum,Na bikhar sakay na simat sakay..!


Don’t look for your dreams to come true, look to become true


 to your dreams


Dil dokhay main hay,aur dokhay bazz dil main


नींद भी मोहब्बत बन गयी है, बेवफा रात भर नहीं आती


खुले थे दिल के दरवाज़े,मोहब्बत भी चली गयी


आजमाते हैं लोग सब्र मेरा,करके बार बार जिक्र तेरा


मैं तुझे चाहकर भी अपना न बना सका,जब मरना चाहा तो तेरी यादों


 ने मरने भी न दिया


हवाएं बदल गई हैं इस कदर जमाने की,दुआएं माँग रहा हूँ होश में न 


आने की


ये आईने तुझे तेरी खबर नही दे पायेंगे,मेरी आँखों से पूछ कितनी 



हसीन है तू

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages