Breaking

Post Top Ad

Wednesday 10 May 2017

Cool 25 Whatsapp Status For Boys

Whatsapp Status for Boys



1. अपने हसीन होंटो को किसी पर्दे से छिपा लिया करो, हम जरा गुस्ताख़ 

लोगो मैं से है, नज़रो से चुम लिया करते है….

2. तुमको याद कर लूँ तो मिल जाती है हर दर्द से निजात, लोग यूँ ही हल्ला 

मचाते है कि दवाईयाँ महँगी है ।

3. लगता है माँ बाप ने बचपन में खिलौने नहीं दिलाये, तभी 

तो तुम हमारे दिल से खेल गये ।

4. प्यार कभी नहीं हारता, सिर्फ इंसान हार जाता है…

5. तू प्यार है, वर्ना इन आँखों ने और भी हंसीन चहेरे देंखे है…

6. सोचा था घर बना कर सकून से बैठूंगा, पर आज इन्हीं घर की 

जरूरतों ने मुझे मुसाफिर बना दिया।

7. यूँ हि नहीं आती मिठास रिश्तों में, गुलकंद के लिये 

फूलों को तो मरना ही पड़ता है ।।

8. मुझे अच्छे लगते है वो लोग, जो मुझसे नफ़रत करते है, 

क्योंकि हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र लग जाएगी ना मुझे !

9. हमारी खामोशी पर मत जाना, क्योंकि हमारी खामोशी

 का भी एक रुतबा होता है ।

10. हम भी शरीफों की गिनती में आते है, पर जरूरी ये है कि

 कोई ऊँगली ना करे!!




11. मुझे मेरे वजूद की हद तक मत जानिएगा, क्योंकि 

मैं बेहद हूँ, बेइंतिहा हूँ, बेहिसाब हूँ ।।

12. खुशी तकदीरों में होनी चाहिये, तस्विरों में तो

 हर कोई खुश नजर आता है ।

13. ख़ुशनसीब है ,  वो लोग, जिनकी 

Contact ℓιѕт में मेरा नंबर Save है ।

14. हमारे पूर्वज तो पत्थरों से आग लगाते थे,

 हम तो हमारे Status से ही आग लगा देते है

15. नसीब जिनके ऊँचे और मस्त होते हैं, इम्तिहान
भी उनके जबरदस्त होते है ।

16. ‪नया नया‬ है ‪तू बेटे‬… मैंने ‪खेल‬ पुराने ‪खेले‬ है ? 

जिन लोगों के दम पर ‪‎उछलता‬ है तू… ‪मेरे‬ पुराने वो चेले‬ है

17. Attitude तो बच्चे दिखाते है हम तो लोगो को 

उनकी औकात दिखाते है

18. इतनी अकड़ मत दिखा वर्ना छोड़ देंगे तुझे, 

भीगे कागज की तरह, “ना लिखने के काबिल और ना जलाने के…”

19. किसी ने पूछा मुझसे की इतने उदास क्यों रहते हो,

 मैंने कहा किसी के साथ मुस्कुराने का क़र्ज़ चुका रहा हूँ…!!

20. STATUS तो हर कोई डालता है, हम तो अपने 
STATUS से 

ATTITUDE डालते है ।

21. नाज़ुक लगते थे जो हसीन लोग, वास्ता 

पड़ा तो पत्थर के निकले।

22. लड़की की माँ मुझसे बोली – “तूने ऐसा क्या 

कर डाला जिससे ये रो रही है” मैंने कहा – “Block”

23. देख भाई ! Status मत देख, हम अपना 
Status सभी के दिलों

 दिमाग पर Update करते है, Whatsapp पर नहीं ।

24. कोई खुशियों कि चाह मे रोया, कोई दुःखों की पनाह में रोया, 

अजीब सिलसिला है ये जिंदगी का, कोई भरोसे के लिये रोया, 

और कोई भरोसा करके रोया ।

25. ना तोल मेरी मोहब्बत अपनी दिल्लगी से, 

देखकर मेरी चाहत को अक्सर तराजु टुट जाते हैं l




No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages