Breaking

Post Top Ad

Sunday 30 April 2017

Dhamakedar Jokes On Pati Patni

  Dhamakedar Jokes On Pati Patni


पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा ,

तो पत्नी ने गुस्से से कहा , 

अब सुबह के सात बजे किसलिए आये हो ?

पति ने जवाब दिया नाश्ता करने के लिए



पति--- रामचरितमानस जानती हो ?

चौपाई, दोहा, सोरठा, छन्द समझती हो ?

पत्नी--; सब जानती समझती हूँ मैं।

पति--अच्छा, तो एक चौपाई का अर्थ बताओगी ?

पत्नी--- पूछिए।

पति-- ढोर, गँवार, शूद्र, पशु, नारी।

ये सब ताड़न के अधिकारी।।

पत्नी---इस चौपाई में, मैं एक जगह हूँ और आप, चार जगह हैं।



पत्नी : मैं बचूंगी नही मर जाउंगी!

पति : मैं भी मर जाऊंगा!

पत्नी : मैं तो बीमार हूँ इसलिए मर जाउंगी लेकिन तुम किस लिए ????

पति : मैं इतनी खुशी बर्दास्त नही कर पाउँगा!

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages