Breaking

Post Top Ad

Thursday 27 April 2017

Attitude Status for Girls to Boys

 Attitude Status for Girls to Boys



  1. ओए सुन तू हीरो लगता हैं, हीरो क्यों नहीं बनता
  2. लड़की को respect देनी चाहिए , बाकी लाइन तो electricity वाले भी देते है ।
  3. मुझसे पंगा जरा सोच समझ कर लेना क्योंकि मे Cute हूँ, पर Mute नही..
  4. मेरे ‪साथ‬ रहना है, तो मुझे ‪‎सहना‬ सिख, वरना अपनी ‪‎औकात‬ में रहना ‎सिख‬..
  5. ओये Hero सुन जितनी तेरी Style नवाबी है, उतने ही मेरे गाल गुलाबी हैं
  6. ज्यादा ‪‎Smart बनने की कोशिश मत कर पगले क्योंकि, मेरे ‪‎बाल‬ भी तेरे ‪‎औकात‬ से लंबे है
  7. इतना भी attitude मत दिखा पगले, जैसे रोज़ स्टेटस चेंज करती हूँ ना किसी दिन तुझे भी change कर दूँगी
  8. हमे बेवफा बोलने वाले आज तू भी सुनले, जिनकी फितरत ‘बेवफा’ होती हे, उनके साथ कब ‘वफा’ होती हे”
  9. “अगर कोई लड़का मुझे Purpose करता है तो, उसे मैं Reject करती हूँ, लेकिन उसकी Choice को मैं Salute करती हूँ”


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages