Breaking

Post Top Ad

Monday 13 March 2017

Top 20 Attitude Status


Top 20 Attitude Status

  1. मिल सके आसानी से, उसकी ख्वाहिश किसे है? ज़िद तो उसकी है जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं!
  2. जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन क्यूंकि एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले.
  3.  कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ, तो भी कोई बात नहीं वैसे भी हम खुशियाँ रखते नहीं, बाँट दिया करते है.
  4. तेवर तो हम वक्त आने पे दिखायेंगे, शहेर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे!
  5. राज तो हमारा हर जगह पे है पसंद करने वालों के दिल में और नापसंद करने वालों के दिमाग में!
  6.  हथियार तो सिर्फ सोंख के लिए रखा करते हे, खौफ के लिए तो बस नाम ही काफी हे!
  7.  मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फेसला, तेरा वजूद मिट जाएगा मेरी हकिगत ढूंढते ढूंढते!
  8. रानी नहीं हैं तो किया होवा आज भी लाखो दिलो पे राज करता हैं ये बादशाह।
  9.  हुसन का क्या काम सच्ची मोहब्बत में जब आँख मजनू की हैं तो लेला हसीं ही लगती हैं।
  10. कुछ लोग ‪#‎फोटो‬ देखकर इतने ‪EXCITED हो जाते है, कि समझ नहीं पाते कि पहले LIKE करे या ‎SAVE।
  11. हाथ में बस एक बासुरी की कमी हैं वरना गोपिया हमने भी कई फसाई हैं।
  12. जितना रूठना है रूठ ले पगली। जिस दीन हम रूठ, गये ना। उस दीन से तु रूठना ही छोड देगी।20. तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती।31. दील चुराना शौख नही पेशा है मेरा क्या करें STATUS ही कुछ एसा है मेरा.
  13. तुजे क्या लगा तु छोड के चली जाएगी तो मैं मर जाऊंगा घंटा लडकी है तु ओक्सीजन नही.
  14.  मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हूँ, समज में नहीं।
  15. तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना, हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नही देते!
  16.  तुम खुश-किश्मत हो जो हम तुमको चाहते है वरना, हम तो वो है जिनके ख्वाबों मे भी लोग इजाजत लेकर आते है!
  17.  किसीने मुझसे पूछा ज़्हिंदगी किसी हैं, मेने मुस्कुराकर कहा वो ठीक हे!
  18.  मेरी मुस्कराहट तो तब बहार आती हैं, जब में आप के साथ होता हू।
  19.  जिसकी सजा सिर्फ तुम्हो मुझे एसा गुन्नाह करना हैं।
  20.  धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल अभी तो पलकें झुकाई है मुस्कुराना अभी बाकी है।


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

Post Top Ad

Pages